देशभर में कोरोना का खौफ, वहीं पूनम पांडे की ‘Corona Kiss’ फोटो वायरल

नई दिल्ली : कोरोना की वजह से देशभर में हड़कंप मचा हुआ हैं, रोजाना दुनियाभर से कोरोना वारयस के नए मामले देखने को मिल रहे हैं “Corona Kiss”। अभी तक देशभर में कोरोना वारयस के संक्रमित लोगों की संख्या 173 हो गई है ,जिसमें से इस खतरनाक वारयस की वजह से तीन लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 47 हो गया है।

 

168 ट्रेनों को 20 मार्च से 31 मार्च तक के लिए कैंसिल

वहीं अब कोरोना का असर हवाई यातायात के साथ-साथ रेल यात्रा पर भी देखने को मिल रहा है। भारतीय रेलवे ने इस वारयस की वजह से लगभग 168 ट्रेनों को 20 मार्च से 31 मार्च तक के लिए कैंसिल कर दिया है। ट्रेन रद्द किए जाने की वजह से रेल में पहले से यात्रा का प्लान कर चुके यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

पूनम पांडे ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें से मचाया धमाल 

इसी बीच अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर खबरों में बनी रहने वाली पूनम पांडे ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल दिया हैं। वीरा हो रही फोटो में पूनम पांडे अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। कोरोना की वजह से जहां लोग एक दूसरे से दूरिया बना रहे हैं, वही पूनम पांडे अपनी ताज़ा तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं लेकिन किस करने के दौरान दोनों ने अपने चेहरों पर रूमाल बांधा हुआ है।

https://www.instagram.com/p/B94gfxUJm2c/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

पूनम ने अपनी इस फोटो को शेयर कर लिखा – Caption this. जिसके बाद अब लोगों के मज़ेदार कमेंट आने भी शुरू हो गए हैं। एक यूज़र ने कैप्शन में लिखा – कोरोना प्यार है. दूसरे ने लिखा- इस वक्त तो यही बेस्ट सिचुएशन है।

सलमान खान का स्केच वीडियो वायरल 

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घर पर समय बिता रहे हैं। सलमान खान भी अपने घर पर टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आ रहे है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान स्केच करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान ने काफी इम्प्रेसिव स्केच बनाते हुए दिख रहे हैं। सलमान खान की स्केचिंग स्किल को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- शानदार भाई।

https://www.instagram.com/tv/B95Pg0-lI6d/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

सलमान खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे। फिलहाल कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दी गई है। बता दें कि इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी भी अहम रोल में हैं।

Translate »