3 लाख रुपए की चाय से करती हैं दिन की शुरुआत, जानिए नीता अंबानी की जिंदगी से जुड़ी 10 आलीशान बातें..

1 min read
www.wartalaap.com

दोस्तों हम सब इन बातों से वाकिफ हैं कि अंबानी परिवार में आए दिन कोई न कोई सेलिब्रेशन होता रहता है और उनके सेलिब्रेशन इतने ज्यादा चर्चा में रहते हैं (Nita Ambani Lifestyle) कि हर कोई जानना चाहता है। कि उन्होंने फंक्शन में क्या पहना है था क्या किया था कैसे सेलिब्रेट किया था। जैसे कि आजकल गणेश उत्सव की तैयारियां उनके घर में बहुत ही जोरों शोरों से चल रही है।

 

सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के यह उत्सव के चर्चे बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा उनके इस उत्सव के इनविटेशन कार्ड भी वायरल हो रहे हैं। वह कोई सेलिब्रिटी नहीं है कोई नेता नहीं है परंतु उसके बावजूद भी हर नेता हर अभिनेता हर अभिनेत्री हर इंसान यह जानना चाहता है कि उनके परिवार में क्या हो रहा है। आज हम बात कर रहे हैं नीता अंबानी की, नीता अंबानी बहुत ही साधारण तरीके से रहती हैं उसके बावजूद भी हर कोई उनके लाइफ स्टेटस के बारे में जानना चाहता है। कि वह पूरे दिनचर्या में क्या करती हैं क्या पहनती हैं वगैरा वगैरा। तो आज हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने वाले हैं।

1. दोस्तों हर इंसान अपने दिन की शुरुआत एक कप चाय से करता है। हर महिला भी एक कप चाय पीकर ही अपने दिन की शुरुआत करती है। वैसे ही शुरुआत नीता अंबानी भी करती हैं। पर उनकी खास बात यह है कि सुबह की चाय की कीमत सुनकर हर इंसान दंग रह जाएगा। जी हां उनके चाय की कीमत 20 25 हजार नहीं बल्कि ₹300000 है। जी हां सही सुना आपने ₹300000 की चाय पीकर वह दिन की शुरुआत करती है।

www.wartalaap.com

2. अब बारी आती है नाश्ते की, तो नीता अंबानी को नाश्ते में  नट्स और बिना योग के अंडे खाना पसंद है।

3. महिलाओं को हमेशा गहनों का शौक रहता ही है। ऐसा ही शौक नीता अंबानी को भी है। उन्हें ज्यादातर गहनों में डायमंड की ज्वेलरी ही पसंद है और उन्हें इस तरह के (Nita Ambani Lifestyle) ज्वेलरी से खास लगाव भी है।

 

4. बड़े-बड़े लोगों के गिफ्ट भी बड़े बड़े ही होते हैं। और गिफ्ट तो सबको पसंद आते हैं। नीता अंबानी के 44 में बर्थडे पर मुकेश अंबानी ने उन्हें छोटा-मोटा गिफ्ट नहीं बल्कि 402 करोड रुपए का प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था।

5. आम लड़कियां भी अपने कपड़ों को रिपीट ना करें इस बात को लेकर हमेशा अलर्ट पर रहते हैं। इसी तरह तो ये नीता अंबानी को भी पसंद नहीं है कि वह अपने ड्रेस और जूते को कभी रिपीट नही करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »