Bhojpuri Song: ‘बानी हम शादीशुदा हो’ के अलावा खेसारी लाल के गानों ने होली पर मचाया धूम

1 min read

नई दिल्ली: देशभर में होली को लेकर हर तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ। लोग होली के त्यौहार के दिन एक दूसरे को रंग लगाकर शुभकामनाएं देते हैं। मगर ऐसे में बिना गानों के होली का त्यौहार अधूरा लगता हैं, खासकर बिना भोजपुरी गानों के तो होली का त्यौहार फीका सा लगता हैं। बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही भोजपुरी स्टार्स में भी होली के त्यौहार को लेकर काफी ज्यादा क्रेज़ देखने को मिलता हैं।

ऐसे में Bhojpuri Song फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने अलग-अलग गानों से लोगों का दिल बहुत ही आसानी तरीकों से जीत लेते हैं। खेसारीलाल हर सार होली के मौके पर अपने फैंस के लिए अपना कोई न कोई नया म्यूजिक वीडियो लेकर आते हैं। इतना ही नहीं खेसारीलाल के गाने लांच होते ही सोशल मीडिया वायरल होने लगते हैं। होली के मौके आज हम आपको खेसारी लाल यादव के फेमस भोजपुरी गाने के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यू-ट्यूब पर धूम मचा रही हैं।

 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना

सांग “दरोगा जी छोड़ दी” खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना होली के मौके पर काफी ज्यादा सुना जाता है, अभी तक इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते है। बता दें कि ये खेसारी लाल का पुराना वीडियो सांग है, जो अभी भी यू टूब पर काफी ज्यादा देखा जाता है। इस गाने को 2019 में लांच किया गया था। अभी तक इस गाने को 2 करोड़ 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में खेसारी लाल के डांस को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है।

 

बानी हम शादीशुदा गाना

बानी हम शादीशुदा‘ गाना भी खेसारीलाल का काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल प्रियंका सिंह पर रंग डालते हुए नजर आ रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को रिलीज हुए अभी सिर्फ कुछ घंटे ही हुए हैं और कुछ ही घंटों में इस गाने को लगभग 651,054 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है।गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, तो वहीं संगीत मधुकर आंनद ने दिया है।

 

लहँगा लाल हो गईल’ गीत

Bhojpuri Song सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का होली गीत ‘लहँगा लाल हो गईल’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। खेसारी लाल का ये गीत यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है। इस गाने को भी खेसारी लाल यादव ने ही अपनी आवाज दी है जबकि इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, इस गाने को यूट्यूब पर 2.3 करोड़ बार देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »