नहीं बल्कि इतने लड़को को किया डेट, नम्बर वन के बारे में है सबकी चहेती अभिनेत्री

दोस्तों यह बात हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा एक्टर एक्ट्रेस होगी जिसका किसी एक के साथ अफेयर रहा हो, परंतु बहुत सारे ऐसे बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जिनका एक के अलावा बहुत सारे अभिनेताओं या फिर दूसरे किसी शख्स के साथ अफेयर रह चुका है। आज हम कुछ उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण – हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी की है। परंतु इस बात से  कोई इनकार नहीं कर सकता कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के रणवीर सिंह के अलावा और भी शख्स के साथ अफेयर थे। उन सब के नाम हैं  निहार पांडे, उपेन पटेल,  श्रीकांत रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ अब उनकी शादी हो चुकी है।

ऐश्वर्या राय – मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय का भी सिर्फ अभिषेक बच्चन के साथ नहीं बल्कि और भी  अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुका है। उन्होंने अब तक चार लोगों को डेट किया है और आखरी में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली है।

कैटरीना कैफ – कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में करीबन 5 लोगों को डेट किया है। जिसमें से सलमान खान और रणवीर कपूर  के साथ लंबे समय तक उनका अफेयर रहा है।

करीना कपूर – बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री करीना कपूर ने भी अब तकरीबन 4 लोगों को डेट किया है जिसमें से शाहिद कपूर के साथ उनका अफेयर लंबे समय तक था। और दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार भी करते थे। पर उनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाया और शाहिद कपूर ने मीरा के साथ शादी कर ली और करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »