कियारा ने टॉपलेस होकर दिया बोल्ड लुक, MEMES बनाकर लोग बोले- ‘कबीर सिंह को बुलाओ’

नई दिल्ली: डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने इस साल का अपना कलेंडर लॉन्च कर दिया है। इस कलेंडर का लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी इंतज़ार रहता हैं। वहीं इस बार के कलेंडर में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कियारा आडवाणी (Kiara Advani,) सनी लियोनी, टाइगर श्रॉफ के साथ और भी कई बड़े स्टार्स नज़र आए।

कियारा ने टॉपलेस होकर किया सबको हैरान

वहीं इस दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने टॉपलेस होकर बेहद ही हॉट और बोल्ड अंदाज़ में फोटोशूट करवाया। अब कियारा की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में कियारा आडवाणी टॉपलेस होकर एक पत्ते के पीछे खड़ी हुई दिखाई दें रही हैं। इस टॉपलेस फोटो को कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इस फोटो को शेयर कर कियारा ने लिखा- A leaf out of #DabbooRatnaniCalendar!

https://www.instagram.com/p/B8tb_w5HCtW/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

कियारा पर बन रहे मीम्स

कियारा आडवाणी की ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस का कहना हैं कि कोई ‘कबीर सिंह’ को बुलाओ। बता दें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शहीद कपूर बहुत ज्यादा अग्रेसिव नेचर में नज़र आए थे। फिल्म में शहीद कपूर यानी की कबीर प्रीति के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं करता है। वहीं अब कियारा आडवाणी की वायरल हो रही इन तस्वीरों को लेकर मीम्स भी बनने लगे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/B8teGJ5pRk_/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

https://www.instagram.com/p/B8vlnL3hmqB/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कियारा आडवाणी पहले तो मिजान के साथ शानदार डांस करते हुए दिखाई दें रही हैं। वीडियो में कियारा और मिज़ान फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का सुपरहिट गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ पर डांस कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B8nj2VQnFuk/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी बहुत जल्द फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब, ‘भूल भूलैया 2′ में नजर आने वाली हैं। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वो कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कियारा आडवाणी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी नज़र आ चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने अपने किरदार से सबको दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »