#9MinutesForIndia: अक्षय, दीपवीर से लेकर इन बॉलीवुड स्टार्स ने बालकनी में खड़े होकर जलाया दिया, देखें तस्वीरें

1 min read

नई दिल्ली : #9MinutesForIndia भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी PM MODI ने बीते दिनों जनता से अपील की थी 5 april को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने-अपने घरों के बालकनी में आकर दीया,कैंडल या फिर मोबाइल की लाइट जलाकर कोरोना वायरस की लड़ाई में शामिल हो। इस दौरान पीएम मोदी की अपील पर देशभर ने रात 9 बजे उनका पूरा समर्थन किया है। वहीं आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी बालकनी में आकर टॉर्च दीप जलाए हैं, तो आइए आपको इस खबर में कुछ ऐसे ही बॉलीवुड और सेलेब्स की फटोज़ दिखते हैं।

#9MinutesForIndia

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार akshay kumar ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो को शेयर को बताया कि कोरोना वायरस के साथ लड़ाई में सरकार के साथ हैं। बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन kartik aaryan न जानें कितनी लड़कियों के दिलों पर राज़ करते हैं, कार्तिक आर्यन ने भी रात 9 बजे बालकनी में खड़े होकर दिया जलाया है।

 

कृति सेनन ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार ने भी दीप जलाकर कोरोनावायरस के साथ लड़ाई में भाग लिया है। जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कृति सेनन ने भी अपने सोशल मीडिया पर दीप के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करके फैंस को भी इस कोरोना को भागने और इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रेरित किया है।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

View this post on Instagram

Because it’s always a good time to pray.. 🙏🏻🕯 For love, health and happiness.. ❤️❤️ #weareinthistogether #LetThereBeLight

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

 

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर-दीपिका ने भी एक साथ दीप जलाया है। अब इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद भी की जा रही है। सलमान खान के परिवार ने भी प्रधानमंत्री मोदी की इस मुहिम का समर्थन करते हुए नज़र आए। नील नितिन मुकेश ने भी कोरोनावायरस की लड़ाई में दिया जलाकर अपना समर्थन दिया है।

View this post on Instagram

🪔 #9pm9minutes

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

हिना खान का बेहद ही खूबसूरत और सादगी तरीके

वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान का बेहद ही खूबसूरत और सादगी तरीके से पीएम नरेन्द्र मोदी का समर्थन किया। हिना खान ने दिए जलाते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी पूरे घर को दिए की रोशनी से रोशन कर दिया।

View this post on Instagram

#LightToFightTogether

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 

Translate »