Bigg Boss 13: Rajat Sharma ने बिग बॉस के घर में हो रहे ब्रेकअप को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

1 min read
rajat sharma

नई दिल्ली : Bigg Boss 13 Feb 10 2020 Promo वीकेंड के वार ( Weekend Ka Vaar) पर अक्सर बिग बॉस के घर में गेस्ट देखने को मिलते हैं। हाल ही में इस बार वीकेंड के वार पर शिल्पा अपनी फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘निक्कमा’ का प्रमोशन करती नजर आई। इस दौरान सलमान खान और शिल्पा ने काफी मस्ती भी की। इसी दौरान सलमान खान ने गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल से’ पर परफॉर्म करते नजर आते हैं। जिसके बाद शिल्पा ने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज़ में उनका साथ दिया।

 

वहीं अब बिग बॉस 13 का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है,जिसमें रजत शर्मा और सलमान खान मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। (Bigg Boss) के कंटेस्टेट्स को कठघरे में खड़े करने वाले सलमान खान (Salman Khan) खुद इस बार कठघरे में खड़े नज़र आए। सोमवार के शो में मशहूर टीवी शो ‘आप की अदालत (Aap ki Adalat)’ के होस्ट रजत शर्मा (Rajat Sharma) आज बिग बॉस के घर में नज़र आने वाले हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रजत शर्मा (Rajat Sharma) सलमान खान (Salman Khan) की क्लास लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रोमो में रजत शर्मा सलमान को कटघरे में खड़ा करके एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाते हैं। रजत शर्मा कहते हैं कि आप हमेशा सब लोगों से ब्रेकअप करने की बात ही क्यों करते हैं। भले ही बिग बॉस के घर में सभी कंटेन्टेस्ट के बीच सब ठीक चल रहा हो। फिर भी दबंग खान रिश्ता जोड़ने की रिश्ता तोड़ने की सलाह देते हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि वो खुद अकेले रह जाने की वजह से दूसरों को भी अकेला रहने की सलाह देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »