Coronavirus Outbreak : शिवांगी ने बनाया मोमोज, तो हिना खान स्केचिंग और कार्टून देखती आई नज़र, देखें फनी वीडियो

1 min read
tv celebrity

नई दिल्ली : Coronavirus india देशभर में कोरोना वारयस का लगातार बढ़ता प्रकोप देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री पीएम मोदी PM MODI ने मंगलवार रात 8 बजे बड़ा ऐलान किया हैं। corona lockdown पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कृपया करके आप सभी अपने- अपने घरों में रहें और बाहर निकलने की कोशिश ना करें। इसी के साथ पीएम मोदी ने लोगों की जान बचाने के लिए 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है।

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो  

Coronavirus India Lockdown News ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी सेलेब्स भी पीएम मोदी का साथ दें रहें हैं। इसी के साथ सेलिब्रिटी लोगों से आग्रह भी कर रहें की वो अपने घर में ही रहे और बाहर ना निकले। इसी बीच ऋतिक रोशन Hritik Roshan instagram video ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सोशल डिस्टैंसिंग को जिम्मेदारी से निभाने की बात कर रहे हैं वीडियो में ऋतिक बोल रहे हैं कि ‘आज हम सब एक बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे है,ऐसे में हम इससे मुंह नहीं मोड़ेंगे और इसका डटकर सामना करेंगे’

 

वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस हिना खान hina khan कभी स्केचिंग तो कभी कार्टून देखकर घर पर टाइम पास करती हुई दिखाई दें रही हैं,स्केचिंग करते हुए हिना खान काफी खुश नजर आई। इसके अलावा नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, वायरल हो रही तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरती पेंटिंग करती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

CREW🤩 #homebound😷

A post shared by mon (@imouniroy) on

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के दौरान घर पर ही वर्कआउट करते हुए नज़र आए। अमिताभ बच्चन ने घर में ही जिम बना डाला है और जमकर वर्कआउट करना शुरू कर दिया हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस समय अपने परिवार वालों के समय बिता रही हैं,शिवांगी ने घर पर टाइमपास करते हुए मोमोज भी बना डाले है।

 

बता दें कि देशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, अब तक भारत में कोरोना के केस लगभग 606 सामने आए हैं और अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी हैं। जबकि 43 लोग ठीक हो चुके है। कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र और केरल प्रभावित हैं। महाराष्ट्र में 101 और केरल में 109 केस सामने आए हैं।

Translate »