Realme Narzo 10 की अगली Flipkart Sale इस दिन, फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान

1 min read
Realme Narzo 10

Realme Narzo 10

मार्केट में चल रहे तगड़े कॉम्पटीशन के बीच मोबाइल कंपनियां बढ़िया फीचर्स वाले स्मार्टफोन अब किफ़ायती दाम पर बेचने लगी हैं। 10 से 15 हज़ार के स्मार्टफोन में आपको वो सभी फीचर्स मिल जाएंगे जो आजकल की ज़रूरत बन चुके हैं। अगर आप भी 10-15 हज़ार की रेंज में बढ़िया फोन तलाश रहे हैं तो आपकी तलाश अब खत्म हुई। आज हम आपको रियल मी कंपनी के हाल ही में लॉन्च हुए दमदार स्मार्टफोन Realme Narzo 10 के बारे में बताएंगे। और खास बात यह है कि यह फोन 8 अगस्त को फ्लिपकार्ट की महा सेल में उपलब्ध होने वाला है। तो आईए जानते हैं Realme Narzo 10 के फीचर्स-

Realme Narzo 10 Specifications
Realme Narzo 10 Specifications

Realme Narzo 10 Specifications:

1. सॉफ्टवेयर:

इसके सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह लेटेस्ट स्मार्टफोन डुअल-नैनो सिम स्लॉट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसी पर आधारित रियलमी यूआई पर काम करता है।

2. डिस्पले:

रियलमी नार्ज़ो 10 (Realme Narzo 10)के डिस्पले की बता करें तो यह स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 5डी कॉर्निंग गोरिल्ला स्क्रीन प्रोटेक्शन लगाई गई है। इस प्रोटेक्शन ग्लास से आपके फोन का डिस्पले या स्क्रीन टूटने की संभावना कम हो जाती है। इसमें फिंगरप्रिंट अनलॉक और AI फेस रिकॉग्नाइज़ेशन भी मिलता है

3. Realme Narzo 10 रैम और स्टोरेज:

इस स्मार्टफोन की स्पीड काफी अच्छी है और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो जी 80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल जाता है। ग्राफिक्स के साथ आपको जी 52 जीपीयू, 4जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल जाता है।

4. बैटरी:

रियलमी नार्जो 10 में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, यह 18 वॉट क्विक चार्ज सपोर्ट करती है। आपका फोन बहुत जल्दी फुल चार्ज हो जाएगा।

5. कलर वैरिएंट:

यह फोन तीन कलर वैरिएंट में उपलब्ध है- दैट ब्लू, दैट ग्रीम और दैट व्हाईट।

6. कनेक्टिविटी:

कनेक्टिविटी की लिहाज से यह फोन वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस/ए-जीपीएस, 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ आता है।

7. कैमरा:

रियलमी शुरूआत से ही अपने दमदार कैमरे के लिए जाना जाता है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो आपको रियर कैमरा 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, और अपर्चर एफ/1.8 मिल जाता है। फोन का सेकेंडरी कैमरा 8 MP अपर्चर एफ/2.25, 2MP मोनोक्रोम पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 और 2MP का कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP कैमरा सेंसर मिल जाता है। इसमें आपको AI पोर्ट्रेट मोड भी मिल जाता है। साथ ही आप इसमें एचडी वीडियो के साथ टाइम लैप और स्लो मोशन वीडियो भी बना सकते हैं।

8. डाइमेंशन:

यह स्मार्टफोन लंबाई-चौड़ाई में 164.4×75.4×8.95 मिलीमीटर है और इसका वज़न 199 ग्राम है। यह बेहद लाइटवेट है जिससे इस्तेमाल करते हुए आपके हाथ दर्द नहीं करेंगे।

जानिए क्या है भारत में इस फोन की कीमत? (Realme Narzo 10 Price in India)

रियलमी नार्जो 10 (Realme Narzo 10) के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 11,999 रुपये रखी गई है। यह फोन जल्द ही उपलब्ध होने वाला है। आप चाहे तो इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैंं। खास बात है कि यह रियलमी स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की अगली सेल में उपलब्ध होगा। यह सेल 8 अगस्त को रात 8 बजे से शुरू होगी और ये सेल रियलमी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

Translate »