इंसान नहीं सांप बनना है इस महिला का सपना, जानिए इनसे जुड़ी कुछ दिपचस्प बातें

1 min read

 

हर शख्स खूबसूरत दिखना चाहता है। यही कराण है कि आज के समय में लोग खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए कई सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं।

एक तरफ जहां सब लोग खुद को सुंदर दिखाना चाहते हैं, अगर हां पर कोई खुद को जानवर जैसा दिखाना चाहे और वैसा लुक पाने के चक्कर में लाखों-करोड़ों रुपए के कई ऑपरेशन करवा ले तो ये बात हजन करनी मुश्किल हो जाती है। क्योंकि भगवान की सबसे खूबसूरत रचना इंसान है और ऐसे में कोई जानवर बनने पर उतारू हो जाए तो शायद आप भी चौंक जाएंगें, और एक पल के लिए इस बात को मानने से इंनकार कर देगें। लेकिन एक बात बिल्कुल सच है, पुरूष से ट्रांस फीमेल बनी ईवा ने ऐसा किया है।

टेक्सास की रहने वाली ईवा अक्सर चर्चा में रहती हैं। ईवा इसलिए चर्चा में रहती हैं क्योंकि वो कई सालों से खुद को एक ड्रैगन लुक देने में लगी हुई हैं। इसके लिए ईवा ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनना लिए हैं, और सर्जरी की मदद से इन्होंने अपने कान और नाक को हटा दिया है। सर्जरी करवा कर ईवा ने अपनी जीभ को बीच से दो हिस्सों में कटवा लिया है। इतना ही नहीं ईवा मेडुसा ने  सर्जरी करवा कर अपने सिर पर हो सिंघ भी लगवा लिए हैं। जिसके बाद वो बिल्कुल ड्रैगन जैसी दिखने लगी हैं।

सर्जरी में उन्हें काफी दर्द का सामना करना पड़ा था। इतना दर्द झेलने के बाद भी ईवा ने हार नहीं मानी और खुद को ड्रैगन जैसा बना लिया। हाल ही में खुद को सब से अलग करने के लिए उन्होंने एक और सर्जरी करवाई है।

अब ईवा का चेहरा सबसे इतना अगल हो चुका है कि कोई भी उन्हें पहली बार देखता है तो वो बुरी तरीके से डर जाता है. आपकों बता दें कि ईवा ने खुद को एक नाम भी दिया हुआ है। जी हां ईवा खुद को ड्रैगन गर्ल बुलाती हैं। वो ड्रैगन की तरह दिखने वाले कपड़े भी पहनती हैं। ताकि वो पूरी तरीके से वैसी ही दिख सकें।

आपको जानकर हैरानी होगी की ईवा ने खुद को ऐसा बनाने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट को भी हटवा लिया है। अब वो पूरी तरह से सरीसृप मानव बनने की राह में हैं। इस सर्जरी के लिए ईवा ने  पूरे 75,000 डॉलर यानी की करीब 53 लाख रुपए तक खर्च किए हैं।

ईवा के ऐसा करने के पीछे की वजह यह बताती हैं कि पांच साल की उम्र में ही उनके मां-बाप ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद वो सांपों के साथ रहने लगी और उन्हें अपना मानने लगी।  ईवा यह भी कहती हैं कि उनकी दो मां हैं। एक जिसने उनको जन्म दिया दूसरी सांप हैं। जिसके साथ वो रही और बड़ी हुई। इसलिए वो अपनी मां की तरह बनना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »