टॉपलेस हुई बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, समंदर किनारे दिए हॉट लुक

सोशल मीडिया पर वैसे तो किसी न किसी अभिनेत्री की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस अपना हॉट लुक दिखा रही हैं. समुंदर के किनारे बैठी ये एक्ट्रेस टॉपलेस होकर अपना क्वालिटी टाइम इंजॉय कर रही हैं, देखते ही देखते एक्ट्रेस की यह तस्वीर खूब शेयर की जा रही है.

फैंस इस मशहूर एक्ट्रेस का ये अमेज़िंग और स्टनिंग लुक देखकर हैरान हो गए हैं. ऐसा पहली बार हो रहा है जब इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया है. बता दें कि ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.


एक्ट्रेस ने बैक टू बैट दो टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने एक कमाल का कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने इस कैप्शन के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि उन्होंने फोटोशूट के लिए कोई खास तैयारी नहीं की थी. ये अचानक ही शूट करने का प्लान बना. नो डाउट इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

तो क्या आप पहचान पाए कौन हैं ये फेमस एक्ट्रेस? नहीं..? तो चलिए हम ही आपको बताते हैं कि टॉपलेस लुक में दिख रही ये खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय हैं.

https://www.instagram.com/p/B8bgGbrJ0tK/

लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बाद मौनी ने बॉलीवुड में अपना हाथ अज़माया और वे सफल भी रहीं. वे कस्तूरी, नागिन 1-2, देवो के देव महादेव, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, एक था राजा एक थी रानी सहित कई हिट टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. वहीं मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से की थी.

https://www.instagram.com/p/B7idchip5GC/

मौनी रॉय आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नज़र आई थीं. उनकी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »