मिस्टर इंडिया 2 से रणवीर के साथ वापसी करेंगे शारुख़ खान !

1 min read

 

लव और रोमांस के किंग पिछले एक साल से फिल्मों से दूर चल रहे है लेकिन अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म होने वाला है, जी हां जल्द ही किंग खान फिर से आप को नजर आने वाले है मिस्टर इंडिया 2 में! सुन कर झटका लगा ना लेकिन खबर अभी बाकि है मेरे दोस्त, इस फिल्म में वो अकेले नहीं बल्कि रणवीर के साथ नजर आने वाले है।

इंडिया 2  की एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले है,जो की 1987 की क्लासिक मूवी मिस्टर इंडिया की रीमेक बताया जा रहा है जिसमे रणवीर सिंह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

मोगैंबो के रोल के लिए इन्हें किया एप्रोच-

 

बताया जा रहा है की अनिल कपूर के रोल के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है वही मोगैंबो के रोल में किंग खान फिट बैठते दिख रहे है। इसके अलावा यह भी चर्चा है कि मिस्टर इंडिया 2 रीमेक से ज्यादा एक स्प‍िन ऑफ होगी।

वैसे शाहरुख खान को ‘मोगैंबो’ के रोल में देखना काफी मजेदार अनुभव होगा। इस फिल्म के बाद लोग अमरीश पुरी को मोगैंबो के नाम से ही जानने लगे थे। मोगैंबो खुश हुआ… डायलॉग बच्चों से लेकर युवाओँ तक की जुबां पर था। वैसे इस फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने वाली श्रीदेवी का रोल कौन करेगा, इसको लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

उल्लेखनीय है कि बोनी कपूर द्वारा निर्मित और शेखर कपूर द्वारा निर्देशित ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी, सतीश कौशिक, अमरीश पुरी और अनू कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सालभर से शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वह अपने बच्चों के साथ टाइम बिता रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द 1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। रणवीर ने इस फिल्म में कपिल देव का रोल निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »