मोनालिसा ने स्विमिंग पुल में बिकिनी में दिखाया बोल्ड अंदाज, तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं, मोनैलिसा अपने चाहने वालों के लिए आए दिन वीडियो और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा के फोटोज़ शेयर करते ही उनकी तस्वीरों कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नज़र आती हैं।

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को घायल कर देती हैं। मोना की हर अदाएं हर किसी को दीवाना बना देती हैं। बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत नाम और काम किया है। मोनालिसा का गाना आज भी लोगों के दिल में बसा हुआ है। वहीं मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/B8vBHfPFHM2/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

इन तस्वीरों में भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ब्लैक बिकनी पहन एक के बाद एक बोल्ड पोज़ देती हुई दिखाई दें रही हैं। इन तस्वीरें में मोनालिसा बिकनी पहन स्विमिंग पूल के अंदर हॉट अंदाज़ में फोटोशूट करवाती हुई दिखाई दें रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा- “MADHULIKA” ❤️….. Meet Me Tonight 🙏💪🏻💃🏻🥰…. #nazar2 will be waiting For You All 😇… at 11pm

https://www.instagram.com/p/B8xrHTVFSa_/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

वहीं मोनालिसा ने अभी कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। ये bts वीडियो है, जिसमें मोनालिसा के साथ एक और भी अभिनेत्री दिखाई दें रही है। बता दें कि मोनालिसा आजकल सीरियल ‘नज़र’ में दिखाई दें रही है। इसमें वो एक डायन की भूमिका निभा रही है। इस शो में उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ मोनालिसा एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। पास आव प्यास बुझावा गाने में मोनालिसा पर्पल साड़ी पहन बारिश में डांस करती हुई दिखाई दें रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »