समुंदर किनारे 5 महीने की बेटी के साथ Bruna Abdullah ने करवाया हॉट फोटोशूट, शादी से पहले हुई थी प्रेग्नेंट

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला (Bruna Abdullah) अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज़ में (Bruna Abdullah) अपनी 5 महीने की बेटी के साथ हॉट बिकिनी फोटोशूट करवाती हुई दिखाई दें रही हैं। अब ब्रूना अब्दुल्ला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8aO0foAfrk/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

वायरल हो रही इन तस्वीरों में ब्रूना अब्दुल्ला (Bruna Abdullah) अपनी बेटी संग समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दें रही हैं। 5 महीने की अपनी बेटी के साथ ब्रूना समंदर किनारे बड़े ही हॉट और बोल्ड अंदाज़ में बिकनी पहन फोटोशूट करवाती दिखाई दें रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ ही अपने पति के साथ भी दिखाई दें रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8aPmc9A1zP/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

https://www.instagram.com/p/B8IM7R3D1cJ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

बता दें कि ब्रूना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, इस खबर से ब्रूना अब्दुल्ला ने सबको चौंका दिया था। वहीं उन्होंने अपनी बेटी का नाम इसाबेल रखा है। ब्रूना अब्दुल्ला ने मई साल 2019 में शादी की थी और शादी के 3 के महीने के बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दें दिया था। ब्रूना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नज़र आती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »