सेंसर बोर्ड को नहीं रास आया सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का लव आजकल, चलाई कैंची…

   सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आजकल 2’ को रिलीज़ होने में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं. वहीं फिल्म को अपना सेंसर सर्टिफिकेट भी मिल गया है. हालांकि, यह निर्माता के लिए सहज नहीं था क्योंकि बोर्ड ने फिल्म के कुछ दृश्यों और डायलॉग्स पर कैंची चला दी है. सेंसर बोर्ड को फिल्म के कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे और उन्होंने उन सीन्स को कट करने के लिए कहा है.

फिल्म में थे काफी बोल्ड सीन्स

सीबीएफसी द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार, सारा और कार्तिक के बीच के अंतरंग दृश्यों को और कुछ ऑडियो सेंसर किया गया है. सारा और कार्तिक के एक बेहद इंटेन्स सीन को सेंसर बोर्ड ने संशोधित करने को कहा है. वहीं बोर्ड ने सारा के कुछ सीन्स को भी धुंधला करने को कहा है. बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया है.

ऑडियो पर भी चलाई कैंची

ऑडियो सेंसरिंग में बोर्ड ने बहुत से शब्दों को म्यूट किया है. इन शब्दों में अब्यूसिव भाषा का प्रयोग किया गया है. to a ** ’से बदल दिया गया है और, f ** k’, ***** f ***** g ’जैसे शब्दों को म्यूट कर दिया गया है. इसके अलावा, ‘हरामजादों’ को ‘साले बेशरमो’ से बदल दिया गया है.

फैंस में काफी पॉपुलर हैं ‘सार्तिक’

View this post on Instagram

Rahenge Hum Nahi ❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस सारा और कार्तिक को अब सार्तिक कहकर बुलाते हैं. फिल्म की शूटिंग शूरू होने से पहले भी ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी बार दिखे हैं. उस दौरान भी उनके लव अफेयर की खबरें सामने आईं थीं. वहीं अब दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.

वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होगी फिल्म

View this post on Instagram

Na Khabar apni rahi Na pata tera #Mehrama

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सारा और कार्तिक की ‘लव आजकल’ 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होने जा रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. बता दें कि यह फिल्म सारा अली खान के पिता सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ का रीमेक हैं. फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. वहीं ‘लव आज कल’ के बाद कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देंगे. जबकि सारा अली खान ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी.

देखिए फिल्म का ट्रेलर

"शब्दों और हक़ीकत को बयां करती है कलम"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here