Coronavirus Update: कैटरीना कैफ ने धोए बर्तन, तो किसी के निकले आंसू, वहीं आज 8 बजे फिर देश को संबोधित करेंगे PM मोदी

1 min read
katrina kaif

नई दिल्ली : coronavirus update दुनियाभर में कोरोना वारयस के आकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहा हैं। पुलिस प्रशासन फालतू में घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई भी कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कोविड-19 COVID-19 को लेकर सोशल पर तरह – तरह की चीज़े सामने आ रही हैं, जिससे लोगों के दिलों में और भी डर पैदा होता जा रहा हैं।

आज शाम 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

देश में लगातार कोरोना coronavirus के बढ़ते मामले को देखते हुए इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 24 मार्च 2020 को शाम 8 बजे राष्ट्र को संबोधन देंगे। बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी Narendra Modi ने 19 मार्च को पीएम ने देश को संबोधित किया था और janta curfew coronavirus 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। इसके अलावा पीएम मोदी ने लोगों से अपील भी की थी की शाम 5 बजे अपने- अपने घरों की बालकनी पर आए और कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं, नर्स और डॉक्टर्स और पुलिस प्रशासन के लिए ताली, थाली और शंख बजाकर उन्हें बधाई दें।

 

कैटरीना कैफ ने साफ़ किए बर्तन

वहीं आम जनता के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री bollywood stars में भी कोरोना को लेकर तहलका मचा हुआ हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे अपना टाइम अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ स्पेंड कर रहे हैं, इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ katrina kaif instagram video का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ,इस वीडियो में अभिनेत्री खुद ही बर्तन साफ करती नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ फैन्स को बता रही हैं कि हाउस हेल्प को कोरोना वायरस के दौरान छुट्टी दे दी है। इस वीडियो में कैटरीना बर्तन साफ करने का तरीका बताती नजर आ रही हैं

 

इसके अलावा सिंगर सपना चौधरी sapna chaudhary का भी एक विडियो सोशल मीडिया पर समाने आया है। जिसमें सपना चौधरी जनता कर्फ्यू के दौरान ताली बजाते समय काफी ज्यादा भावुक हो जाती है और रो पड़ती हैं। sapna chaudhary cried इस वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा – बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है, गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।

View this post on Instagram

बूरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है 🇮🇳 गर्व है हमें एकता और अखंडता पर #emotionalmoments #indian #proudtobeindian🇮🇳 #besafe #strongertogether #gocarona

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें ऋषि टीवी पर ऑनलाइन योगा क्लासेस देखकर virtual yoga करते नजर आ रहे हैं। नीतू कपूर ने वीडियो शेयर कर लिखा- वर्चुअल योगा कर रहे हैं. घर पर रहें, स्वस्थ रहें। सोशल मीडिया पर ऐसे कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं।

 

Translate »