जानिए लड़कियों को कैसे करें अपनी ओर आकर्षित

कहते हैं लड़कियों को इंप्रेस करना इतना आसान नहीं होता है। बहुत सारे ऐसे काम होते हैं जो लड़के आमतौर पर बहुत आसानी से कर लेते हैं पर इससे लड़कियां इंप्रेस (how to impress a girl) नहीं होती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे काम बताने जा रहे हैं जिसे करने से शायद लड़कियाँ आपसे इंप्रेस हो जाए आपकी तरफ आकर्षित हो,


1.शो ऑफ ना करें
दोस्तों एक बात का ख्याल हमेशा रखें कि हर लड़की चाहती है कि जो भी लड़का उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा है, वह पैसे और स्टेटस को लेकर ज्यादा शो ऑफ ना करें। क्योंकि ज्यादा शो ऑफ करने वाले लड़के लड़कियों को कम पसंद आते हैं। उन्हें वह लड़के बिल्कुल पसंद नहीं जो उनसे ज्यादा अपने स्मार्टफोन को भाव देते हैं।


2.सेंस ऑफ ह्यूमर
हमेशा लड़कियों के साथ सीरियस बातें या फिर फैमिली की बातें ही नहीं करनी चाहिए, बल्कि थोड़ा बहुत हंसी मजाक भी करना चाहिए। वह पुरुष लड़कियों को बहुत अच्छे लगते हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होता है। या जिन्हें ये पता होता है कि किस समय पर क्या बात करनी चाहिए


3. उतावलापन न दिखाएं
यदि आप किसी लड़की से बातचीत करें तो ज्यादा उतावलापन नहीं दिखाना चाहिए। क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल पसंद नहीं है। जो पहली मीटिंग में ही यह कह दे, कि वह हमसे प्यार करते हैं। ना ही उन्हें वह लड़के पसंद है जो हमेशा उनके आगे पीछे घूमते रहे।


4. झूठ न बोलें
अगर किसी भी लड़की से आप बात करना चाहते हैं,  तो उन्हें अपनी सच्चाई बताए ना कि कुछ झूठ बोले। झूठ बोलने वाले लड़के लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं है। जो लड़के झूठ बोलकर लड़कियों (how to impress a girl) से नंबर ले लेते हैं और जब उनसे फोन पर बात करते हैं अपने सच्चाई बताते हैं तो लड़कियों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है।
   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »