फिल्म ‘लूप लपेटा’ में ताहिर राज भसीन के साथ नजर आयेंगी तापसी पन्नू !

1 min read

बॉलीवुड में रेमेक्स का चलन बढ़ता ही जा रहा है हाल ही में आयी कबीर सिंह और सिम्ब्बा से हम इस बात का अंदाजा तो लगा ही सकते है लेकिन अब बॉलीवुड एक और नयी फिल्म बनाने जा रहा है (‘लूप लपेटा’) राज भसीन के साथ नजर आयेंगी तापसी पन्नू जी हाँ इस बार साउथ की नहीं बल्कि हॉलीवुड रीमेक की बारी है |

हॉलीवुड फिल्म की एक और रीमेक आने वाली है जिसका नाम है लूप लोपता जोकि साल 1983 में आई जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का रीमेक होगी | इसमें तापसी पन्नू के आलावा ताहिर राज भसीन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे | शूटिंग की शुरुआत इस साल अप्रैल में शुरु हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 29 जनवरी 2021 में रिलीज हो सकती है | फिल्म का डायरेक्शन आकाश भाटिया कर रहे हैं।

‘लूप लपेटा’ का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी मिलकर करेंगे। इलिप्सिस इससे पहले ‘नीरजा’, ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘वाय चीट इंडिया’ का निर्माण कर चुकी है। ‘रन लोला रन’ कहानी है ऐसी लड़की की जो अपने प्रेमी के 10 हजार डचमार्क्स लेकर शहर में दौड़ती है ताकि वो कोई गलत कदम ना उठा ले। फिल्म में फ्रैंका पोटेंटे और मॉरित्ज ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म को 2000 में बाफ्ता पुरस्कार में नॉमिनेशन भी मिला था।

तापसी की तप्पड़ होगी 28 को रिलीज़-

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। और लोगो को इस फिल्म के ट्रेलर का अच्छा रेस्पॉन्स भी मिल रहा है ,तापसी इससे पहले सांड की आँख में भूमि के साथ नजर आ चुकी है जो की बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी | इन दिनों बदला और सांड की आँख जैसी बैक टू बैक हिट फिल्मों की वजह से मेकर्स की पहली पसंद बनी हुई है| वहीं, इसके अलावा उनकी वे ‘हसीन दिलरुबा’और ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग कर रहीं हैं। वहीं, 2014 की फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आए ताहिर राज भसीन जल्द ही ‘83’ में नजर आने वाले हैं।

‘फॉरेस्ट गंप’ और ‘द इंटर्न’ का भी बन रहा बॉलीवुड रीमेक-

इसके अलावा बॉलीवुड में दो और बड़े टाइटल्स को लेकर भी काम जारी है। टॉम हैंक्स की हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ सुपरस्टार आमिर खान बना रहे हैं। वहीं, रॉबर्ट डी नीरो और एने हैथवे की फिल्म ‘द इंटर्न’ का भी काम जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वही अभी हाल ही दीपिका की फिल्म “छपाक” को क्रिटिक्स और जनता का भरपूर प्यार मिला है और इसके आलावा ऋषिकपूर की अगर हम बात करे तो वो कुछ दिन पहले ही अपना कैंसर का इलाज करा कर देश लौटे है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »