Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/paykarsc/wartalaap.com/wp-content/themes/newsphere/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

बागी 3 का नया गाना हुआ रिलीज़,आते ही तोड़े रिकॉर्ड !

1 min read

 

बाग़ी 3 के नए गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड-

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ​फिल्म ‘बागी 3′ का दमदार और एक्शन से भरपूर ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों से अच्छा रेस्पॉनस मिल रहा है । ट्रेलर के बाद आज ​फिल्म का नया गाना ‘भंकस’ रिलीज हो गया है। इस गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। कुछ ही घंटों पहले ‘बागी 3′ के  ‘भंकस’ गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

महज कुछ ही घंटों में इसे लाखों बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाना रिलीज से एक दिन पहले यानी कल मंगलवार को इस गाने का पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर सामने आने के बाद से ही दर्शकों में इस गाने को लेकर काफी क्रेज बढ़ा हुआ है। वहीं आज अब फिल्म के निर्माताओं ने एक और नया पोस्टर आज सुबह सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रितेश दूल्हे के गेट अप में आ रहे है नजर-


फिल्म निर्माताओं ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें रितेश देशमुख दूल्हे के गेटअप में दुल्हन के साथ स्टेज पर कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नीचे बैठे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर सेल्फी ले रही हैं। इसी तस्वीर में सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बेहद ही खूबसूरत कैप्शन लिखा गया है। कैप्शन है, ‘प्यार हवा में है और भनक आपके दिल के दाहिने हिस्से पर लगेगी। क्या आप शदी के पागलपन के लिए तैयार हैं? गाना आज रिलीज होगा।’

“आंख मारूं” का रीमेक भी होगा फिल्म में शामिल-

आपको बता दें कि बप्पी लहरी के गाने ‘एक आंख मारूं’ को इस फिल्म के लिए रीमेक किया गया है और इसे फिल्म में ‘भंकस’ टाइटल के साथ इसे आज लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि बप्पी का ये ऑरिजनल ट्रैक जितेंद्र और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। इसे साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म तोहफा के लिए शूट किया गया था।

मुंबई​ मिरर की रिपोर्ट के अनुसारा ‘भंकस’ गाने को मुंबई में तीन दिन तक 300 बैकग्राउंड डांसर के साथ शूट किया गया है।​ फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘बागी’ सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। फिल्म में इस बार टाइगर अपनी हीरोइन को नहीं बल्कि अपने भाई रितेश देखमुख को बचाते नजर आएंगे। ये फिल्म में एक्शन से भरपूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »