बाॅडीगार्ड के साथ भागी दुबई की रानी, लंदन में खरीदा आलिशान बंगला..

 

wartalaap.com

आए दिन दुनिया में किसी ने किसी चीज को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। कभी किसी शख्स को लेकर, कभी किसी धर्म को लेकर, कभी किसी चीजों पर हमेशा चर्चा होती रहती है। पर आजकल जो दुनिया भर में चर्चा मशहूर (queen of dubai) है वह है दुबई की रानी की। असल में दुबई की रानी भाग गई है। जिस वजह से वह जोरों शोरों से वायरल हो रही है। दुबई के राजा शेख मोहम्मद बिन रशीद जिनकी पत्नी का नाम राजकुमारी खाया बिन अल हुसैन है। वह एक ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ भाग गई हैं अब वह लंदन में रह रही हैं वहां पर उन्होंने आलीशान घर खरीदा है और शानदार जिंदगी जी रही है।

wartalaap.com
राजकुमारी हैया ब्रिटेन में शरण लेना चाहती हैं और उसकी तैयारी में जोरों शोरों से लगी है। इसके अलावा वह जिस बॉडीगार्ड के साथ भागी हैं उसके साथ विवाह भी रचाना चाहती हैं। परंतु उससे पहले उन्हें अपने पति शेख मोहम्मद से तलाक लेना होगा। जिसकी अर्जी उन्होंने डाल दी है। सुनने में आ रहा है कि राजकुमारी ढाई सौ करोड रूपए लेकर भागी है साथ ही में वह अपने दोनों बच्चों को लेकर दुबई (queen of dubai) से भाग गई।

क्योंकि वह अपने पति शेख मोहम्मद को छोड़कर गई हैं। तो उनके पति इस समय बहुत ही सदमे में है। और उनकी बेवफाई पर उन्होंने कविता भी लिखी है। जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उसमें उन्होंने लिखा है कि मेरी जिंदगी में अब तुम्हारे लिए किसी भी तरह की कोई जगह नहीं है। ना ही मेरे दिल में तुम्हारे लिए कोई जगह है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम इस दुनिया में जिंदा हो या मर गई हो। परंतु मेरे लिए तो हमेशा के लिए मर गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »