CORONA VIRUS को लेकर चीन पर भड़का यह पाकिस्तानी पठान ने कहा गधे, घोड़े ,सांप

1 min read
corona virus

नई दिल्ली: कोरोना वायरस CORONA VIRUS ने बीते कुछ दिनों से देशभर में सनसनी और लोगों के दिलों में डर पैदा कर रखा हैं। भारत में कोरोना वायरस दिन पर दिन अपना पैर पसारता जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगभग 50 के पार पहुंच चुकी है,जिसकी वजह से लोग सहम से गए हैं।  कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज़ों का इलाज जारी है।

पाकिस्तान पठान ने चीन पर साधा निशाना

वहीं अब भारत फ्रांस, जर्मनी और स्पेन के बाद पाकिस्तान में भी कोरोना (coronavirus) के लगभग पांच मरीज सामने आ चुके हैं। जिसकी वजह से अब पाकिस्तान में भी कोरोना को लेकर वहां के लोगों में भय पैदा हो गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी पठान का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पठान कहता हुआ नज़र आ रहा है कि “सब कह रहे  हैं कि कोरोनावायरस को लेकर हमें चीन के लिए दुआ करनी चाहिए। मगर हम उनके लिए आखिर क्यों दुआ करूं क्योंकि वो गधे, घोड़े ,सांप और बिल्ली का मांस खाते हैं।

 

बता दें कि इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर रवीना टंडन ने लिखा- Pathan ka words sach hothai!  रवीना ने लिखा “पठान के शब्द सच हैं वो कह रहा है कि जानवर की बद्दुआएं लगी हैं, यह बहुत प्यारा है। रवीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें ये पाकिस्तानी पठान चीन पर जमकर निशाना साध रहा है। अब ये पाकिस्तानी पठान का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग मज़ेदार कमेंट भी कर रहे है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रवीना (Raveena Tandon) साउथ की हिट फिल्म KGF: Chapter 2′ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है  ‘केजीएफ चैप्टर 1ने ‘ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। रवीना ने बॉलीवुड में फिल्म Patthar Ke Phool से डेब्यू किया था, जिसके बाद रवीना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रवीना और गोविंदा की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »