Sapna Choudhary ने फिर अपनी हॉटनेस से मचाया तहलका, वन-पीस पहन पब में दिया हॉट पोज़, viral photo

नई दिल्ली : Haryanvi dancer Sapna choudhary

अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं,सपना चौधरी अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सपना चौधरी की तस्वीरें शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इतना ही नहीं सपना सपना अपने डांस वीडियो से भी अक्सर अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं।

Sapna ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सपना चौधरी वन-पीस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं। सपना का ये अंदाज़ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, सपना की इन लेटेस्ट फोटोज़ को देखने के बाद फैंस दीवाने हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B8qN4vjF32v/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

https://www.instagram.com/p/B8LYIniFMQo/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

कमर पर हाथ रखकर सपना चौधरी ने दिया पोज़

इस फोटो में सपना चौधरी कमर पर हाथ रखकर बड़े ही ग्लैमरस अंदाज़ में टशन मारती हुई दिखाई दें रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस की नज़रे उनपर टिकी रह जाएंगी। सपना वन-पीस ड्रेस पहनकर एक के बाद एक कातिलाना अंदाज़ में पोज़ देती हुई दिखाई दें रही हैं। सपना की ये सभी तस्वीरें पब की हैं, सपना ने डांस करने के साथ ही यहां फोटोशूट भी करवाया।

https://www.instagram.com/p/BympNydlL3g/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

पब में जमकर डांस करती दिखीं सपना

पहले तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पब में पहुंचते ही जमकर डांस करती हुई नज़र आई। सपना ने अपने डांस मूव्स से हर किसी को चौंका दिया। सपना चौधरी ने हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं। सपना की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। सपना ने इन फोटोज़ को शेयर कर लिखा- Life is 10 percent what you make it , and 90 percent how you take it ………..

https://www.instagram.com/p/ByuFSd7l3QU/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

अब कुछ ऐसी दिखती हैं सपना चौधरी

बता दें कि सपना बिग बॉस 11 में आने के बाद से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं, सपना में पहले से काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला हैं। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के नजफगढ़ में हुआ। मगर सपना के पिता का देहांत के बाद सपना पर ही घर का पूरा भार उनपर आ गया। उस वक्त सपना सिर्फ 12 साल की थीं। सपना के घर में उनकी मां, बड़ी बहन और एक छोटा भाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »