#WeddingBells: सुर्ख लाल जोड़े में सजी काम्या पंजाबी को देखकर आप भी कहेंगे ‘’दुल्हन का तो दिल दिवाना लगता है’…

2 min read
kamya-wedding

टीवी की टॉप एक्ट्रेस कामया पंजाबी आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. काम्या ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी की हैं. दोनों की शादी की रस्में खूब ज़ोरो शोरों से हुईं. और आज वे दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. इनकी शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं. एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

काम्‍या अपनी शादी में लाल रंग के जोड़े में सजी बेहद खूबसूरत दुल्‍हनियां बनीं नजर आईं. टीवी सीरियल ‘शक्ति’ में सास का रोल निभाने वाली काम्या पंजाबी खुद अपनी शादी की अपडेट्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी हल्दी की तस्वीरें भी शेयर की थीं.

आईए देखते हैं काम्या की शादी की तस्वीरें-

 

 

 

 

 

बेहद खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस

काम्या इस तस्वीर में खुलकर हंसती नज़र आ रही हैं. ये तस्वीर उनकी मेहंदी सेरेमनी की है. इसमें काम्या ने ब्लू कलर बेहद शानदार लेहंगा पहना है.

View this post on Instagram

Kamya Panjabi and Shalabh Dang look like a pair made in heaven!😍 . . . . . Follow @bollywoodbubble for more updates! . . . . @panjabikamya #kamyapanjabi #shalabhdang #bollywood #bollywoodbubble #tv #couple #mehendi #mehendiceremony #like #instagood #igers #l4l #fff #doubletap

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble) on

 

परिवार वालों ने लगाईं हल्दी

हल्दी और मेंहदी की ये सेरेमनी रविवार को पारम्परिक तरीके से हुई. इन तस्वीरों में आप देक सकते हो कि काम्या के साथ-साथ उनके परिवार वालों के चेहरे पर भी बेहद खुशी है. उनके घरवाले और खास दोस्त उन्हें शगुन की हल्दी लगाते दिख रहे हैं.

काम्या ने पहनी है मैचिंग ईयरिंग्स

अपने स खास फंक्शन में काम्या ने अपने फैशन सेंस का बखूबी उपयोग किया है. काम्या ने बेहद सटल पीले रंग का सूट पहना है. काम्या ने इस सूट के साथ ही बड़े बड़े मेचिंग ईयरिंग कैरी किए हैं.

 सेरेमनी में शामिल हुए दोस्त

खबर के अनुसार, इस फंक्शन में केवल घर वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे. काम्या की हल्दी फंक्शन की इन प्यारी तस्वीरों से नज़र हटाना मुश्किल है.

हल्दी से पहले काम्या ने की थी सगाई

बता दें कि, हल्दी सेरेमनी से ठीक पहले 8 फरवरी को काम्या पंजाबी ने बॉयफ्रेंड शलभ संग सगाई रचाई थी. शलभ मे घुटनों के बल बैठकर काम्या को सगाई की अंगूठी पहनाई थी और उन्हें शादी के लिए प्रोपोज़ किया था. सगाई की तस्वीरें भी खुद काम्या ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की थीं.

काम्या की ये दूसरी शादी है

आपको बता दें कि काम्या की ये दूसरी शादी है. काम्या ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी जिनसे उन्हें एक 9 साल की बेटी आरा हैं. पति से तालमेल ना हो पाने के कारण काम्या ने उनसे साल 2013 में तलाक ले लिया, जिसके बाद आज वो दोबारा शादी करने वाली हैं.

बेटी आरा भी मां के सभी फंक्शन्स में खुश नज़र आईं

काम्या की बेटी आरा भी अपनी मां की हल्दी सेरेमनी के दौरान उत्साहित दिखाई दीं.

टीवी जगत की काफी दमदार शख्सियत हैं काम्या

काम्या पंजाबी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अभी ‘शक्ति’ सीरियल में सास के रोल में नज़र आ रही हैं. यह सीरियल किन्नर के विषय पर आधारित है. इन्होंने अक्सर वैम्प यानी नेगेटिव रोल में ही अभिनय किया है. काम्या बिग बॉस सीज़न 7 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. काम्या ने ‘कहो न प्यार है, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, यादें, ना तुम जानो ना हम, कोई मिल गया जैसी फिल्मों में माइनर रोल निभाए हैं. इन्होंने कई पंजाबी एल्बम और फिल्मों में भी काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »