2020 में बॉलीवुड में बजने वाली है शहनाईयाँ

नए साल को शुरू हुए लगभग एक महीने से ज्यादा बीत चुका है और इसी के बीच कुछ ख़बरों ने बॉलीवुड के जंगल में आग लगा दी है तो आज हम आप को उन्ही ख़बरों के बारे में बताएंगे। ख़बर है की बॉलीवुड के कुछ कपल इस साल शादी के बंधन में बंधंने जा रहे है और उनमे सबसे पहला नाम आता है-

आलिया और रणबीर

जी हां आप लोगो ने अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी वायरल होती तस्वीरों को तो देखा होगा लेकिन इस साल के आखिर तक आप इनकी शादी की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर देखोगे। आलिया रणबीर से लगभग 11 साल छोटी है आलिया अभी सिर्फ 26 साल की है तो वही रणबीर 37 साल के है बावज़ूद इसके ये दोनों अपने रिश्ते को एक नए आयाम पर ले कर जाना चाहते है और सुनने में आया है की यह कपल अपनी  डेस्टिनेशन वेडिंग इटली में करेगा।

मलाइका और अर्जुन –

यह कपल भी अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बना ही रहता है उसका कारण इनकी आय दिन सोशल मीडिया पर आने वाली फोटोज़ है लेकिन खबर है की इस साल ये कपल भी आखिकार शादी के बंधन में बंधने वाला है। लेकिन आलिया और रणबीर की तरह मलाइका भी अर्जुन से 12 साल बड़ी है और एक बच्चे की माँ भी है लेकिन इससे अर्जुन को कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों ही है अच्छे रश्ते में है जिसे अब वो और आगे बढ़ाने की सोच रहे है।

श्रद्धा और रोहन

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ट भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके है। रोहन श्रद्धा के फोटोग्राफर है और कहा जा रहा है की दोनों के बीच खिचड़ी पक रही है, खबर तो यह भी है की श्रद्धा की माँ ने शादी की तयारियाँ भी शुरू कर दी है।

कट्रीना और विक्की कौशल

जी हाँ बिल्कुल सही पढ़ा आप ने बॉलीवुड का ये नया कपल भी इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है। कहा जा रहा है की कैट्रीना ने विक्की के पापा से भी मुलाकात की और इतना ही नहीं वो अक्सर विक्की  के साथ घूमती हुई नजर आ ही जाती है।

तो ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की इन अभिनेत्रियों में से पहले किसके घर शादी की शहनाई बजती है और किसकी डोली सजती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »