सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने ठुमकों से मचाया कहर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

1 min read

हरियाणा की धाकड़ डांसर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सपना ने अपने देसी डांस और गानों से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है. उनकी प्रसिद्धी अब केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई है, बल्कि देशभर में उनके डांस मूव्स को काफी पसंद किया जाता है. उनके एक-एक वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज़ मिलते हैं. हाल ही में, उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना अपने देसी अंदाज़ में जबरदस्त ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं. इस गाने का नाम है ‘बापू तेरा लाडला’, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. देखें वीडियो-

इस वीडियो में सपना ने पर्पल कलर का सूट पहना है जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही हैं. वैसे तो सपना देसी लुक में हमेशा ही कहर मचाती हैं लेकिन इस वीडियो में उनके जलवों के क्या कहने! इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने पर सपना के डांस मूव्स देखने के लिए हज़ारों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. सपना चौधरी हरयाणवी, पंजाबी, भोजपुरी, बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. सपना ने अपने दम पर हज़ारों फैन्स बनाए हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

एक महिला के तौर पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लिए डांस के बूते इतनी प्रसिद्धी हासिल करना आसान नहीं था. उन्हें कई बार डांस के प्रति अपने पैशन को लेकर लोगों की तीखी बातें तक सुननी पड़ीं.

बतौर गायक की थी करियर की शुरूआत

सपना ने अपने करियर की शुरूआत बतौर हरियाणवी रागिनी गायक के रूप में की थी. इसके बाद धीरे-धीरे सपना को लोग पहचानने लगे और उनके गाने हिट होने लगे. सपना ने स्टेज शो पर डांस करना शुरू किया जिसके बाद लोगों की काफी भीड़ उनका डांस देखने के लिए उमड़ पड़ती थी. सपना ने अपने डांस के प्रति पैशन को अपना प्रोफेशन बनाया और वह जगह-जगह स्टेज शोज करने लगी. देखते-देखते उनके स्टेज शो इतने पॉपुलर हो गए कि बॉलीवुड भी उनके नज़रअंदाज़ नहीं कर पाया.

बॉलीवुड में दिए हैं कई आईटम नंबर

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ में एक आईटम नंबर दिया था. उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ में ‘हट जा ताऊ’ गाने पर भी आईटम नंबर दिया था. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू फिल्म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट’ से किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »