रिलीज़ होते ही ऑनलाइन लीक हुई टाइगर की ‘बागी 3’, यहां से करें फिल्म डाउनलोड

1 min read
baaghi-3

बॉलीवुड के एक्शन जैक्सन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म बागी 3 रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर लीक हो गई है। जी हां, शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म के साथ इसके लीक होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। खबरों के मुताबिक, बागी 3 फिल्म को तमिलरॉकर (Tamilrockers) ने ऑनलाइन लीक किया है। रिपोर्ट की मानें तो बाघी 3 की पहले दिन की कमाई 15 करोड़ रुपए से ज्याद होने का अनुमान लगाया जा रहा था। लेकिन अब इस लीक के बाद, फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है।

ये फिल्में भी हो चुकी हैं लीक

तमिलरॉकर ने पहले भी कई फिल्मों के रिलीज़ होते ही उन्हें इंटरनेट पर लीक कर दिया है। हाल ही में रिलीज़ हुई तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) को भी तमिलरॉकर ने ऑनलाइन लीक कर दिया था। इस लिस्ट नें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी बड़ी फिल्में भी शामिल हैं और इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिला है। खबरों के मुताबिक, आप इन फिल्मों को डाउनलोड भी करते हैं।

Baaghi 3 के कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

बता दें कि बाघी 3, (Baaghi 3) 70 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई फिल्म है। आने वाले वीकेंड तक इस फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ रुपए से ज्यादा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। लेकिन इसके ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म के कलेक्शन पर खासा असर पड़ना तय है।

Click Here To Download the movie- Baaghi 3

श्रद्धा का धासूं अवतार

बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के साथ इश़्क फरमा रहे हैं। साथ ही श्रद्धा कपूर भी इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करती नज़र आ रही है। बड़े पर्दे पर इन दोनों के एक्शन सीक्वेंस देखने में दर्शकों को काफी मज़ा आ रहा है। इस फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पोंस मिल रहा है। कोई इस फिल्म को टाइम-वेस्ट बता रहा है तो किसी को यह फिल्म पैसा वसूल लग रही है।

क्या है फिल्म की कहानी

बागी 3 की कहानी रॉनी (टाइगर श्रॉफ) औप उसके भाई विक्रम (रितेश देशमुख) की है। रॉनी विक्रम से उम्र में बेशक छोटा है लेकिन वह फिल्म में विक्रम का रक्षक साबित होता है। विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले को चीर कर रख देता है। एक दिन दोनों की ज़िंदगी में ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने सीरिया जाना पड़ता है। और यहां उसका मुकाबला एक दुश्मन से नहीं बल्कि पूरे देश से होता है। फिल्म के निर्देशक अहमद खान ने यहां एक्शन का तूफान लाने की कोशिश की है। अहमद ने टाइगर की अमेज़िंग बॉडी, हैरान करन देने वाले स्टंट्स और श्रद्धा और टाइगर की जबरदस्त कैमिस्ट्री को पेश किया है। इसके बावजूद फिल्म की कहानी कहीं न कहीं कमज़ोर साबित हुई है।

तीन दिन में हुआ इतना कलेक्शन

बता दें कि फिल्म 6 मार्च को रिलीज़ हुई थी और अब तक इस फिल्म ने तीन दिन में 53.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड तक फिल्म 30 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »