स्टारडम के घमंड में अपनी हदें पार कर चुके हैं ये

1 min read
www.wartalaap.com

स्टारडम के घमंड में अपनी हदें पार कर चुके हैं ये 5 सितारे, फैंस को भी मार चुके हैं थप्पड़
जब भी कोई फिल्म स्टार सेलिब्रिटी बाहर कहीं या फिर किसी इवेंट पर जाता है। तो उसके पीछे पीछे लोगों की भीड़ लग जाती है। पूरी मीडिया उन्हें घेर कर खड़ी हो जाती है। लाखों लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। उनका ऑटोग्राफ लेते हैं। जिसकी वजह से स्टार को बहुत सारी दिक्कतें (bollywood celebrity news) आती हैं। कई बार फैंस ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसकी वजह से सितारों को अपना गुस्सा दिखाना पड़ता है। आज हम ऐसे सितारों की बात करने वाले हैं जिन्होंने गुस्से में आकर फैंस की बुरी हरकत पर उन्हें थप्पड़ मारा।

www.wartalaap.com
1. ऋषि कपूर
बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेता ऋषि कपूर जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ही सुपर हिट फिल्में दी हैं। और बहुत सी फिल्में उनकी यादगार भी है। उन्होंने एक बार मुंबई में गणपति विसर्जन के समय पर एक शख्स को उसकी बुरी हरकत पर थप्पड़ मारा था।

www.wartalaap.com
2. प्रियंका चोपड़ा
अब बात करते हैं प्रियंका चोपड़ा की, जिन्हें देसी गर्ल के नाम से भी लोग जानते हैं। उन्होंने तो अपने स्टारडम की हद पार कर दी। एक बार वह फिल्म जय गंगाजल के ट्रेलर के लिए एक इवेंट पर गई थी। वहां पर एक फैंस उनके पास आया और उनका हाथ पकड़कर सेल्फी लेने लगा, जिस पर प्रियंका चोपड़ा बहुत ज्यादा गुस्सा हुई और उसे जोर से थप्पड़ मार दिया था।
www.wartalaap.com
3. सलमान खान
बॉलीवुड के दबंग खान जितना ही दरियादिली की वजह से लोगों के बीच में लोकप्रिय हैं। उतना ही उनके गुस्से से लोगों को डर लगता है। एक बार उन्होंने अपने एक फ्रेंड को इस वजह से थप्पड़ मारा क्योंकि वह उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था और उनकी फोटो खींच रहा था। गुस्से में आकर सलमान खान ने उसका फोन लिया और नीचे पटक दिया और उसको थप्पड़ भी मारा।

www.wartalaap.com
4. अक्षय कुमार
एक बार गब्बर इज बैक की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार कहीं गए हुए थे। वहां पर उनका एक फैन बार-बार उनके मना करने पर उनके पास आ रहा था। जिस वजह से अक्षय कुमार ने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार कर बाहर निकाल दिया।

www.wartalaap.com
5. गोविंदा
गोविंदा को कौन नहीं जानता है। एक समय ऐसा था जब बड़े से बड़े अभिनेत्री बड़े से बड़े डायरेक्टर उनके साथ फिल्म करना चाहते थे। उनके गुस्से  स्वभाव से हर कोई वाकिफ है। एक बार उन्होंने एक पत्रकार को थप्पड़ मारा था। जिसकी वजह से कोर्ट ने उन्हें उस पत्रकार से माफी मांगने के लिए कहा (bollywood celebrity news) और गोविंदा ने उस पत्रकार से माफी भी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »