COVID-19: कोरोना खतरे से बचने के लिए घर पहुंचीं कंगना, वहीं यहां के स्टेशनों पर प्लैटफॉर्म टिकट हुए 50 रुपये

1 min read
"COVID-19"

नई दिल्ली : COVID-19 कोरोना वायरस का डर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस वारयस के डर की वजह से लोगों ने अपने घर से निकलना कम कर दिया हैं। कोरोना की वजह से लगातार हो रही मौत को देखने के बाद लोगों में हड़कंप पैदा हो गया हैं। कोरोना का असर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। कोरोना की वजह से 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक की सभी शो की शूटिंग को रद्द कर दिया गया हैं।

कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर इटली में देखने को मिला, सोमवार को इटली में एक साथ 349 लोगों की मौत हुई और इटली में मरने वालों का आंकड़ा 2,158 तक पहुंच गया। दुनिया के 162 देशों में कोरोना से मरने वालों आंकड़ा 7,164 पहुंच चुका है।

 

गुजरात के रेलवे स्टेशनों पर टिकट हुए 50 रुपए

कोरोना वायरस के चलते स्टेशनों पर यात्रियों की कम भीड़ एक साथ नज़र आए इसलिए रेलवे ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। रेलवे ने कई शहरों में प्लैटफॉर्म टिकट की कीमत को 10 रुपए से बढाकर 50 रुपए कर दिए हैं। गुजरात के जिन चार शहरों स्टेशनों के प्लैटफॉर्म टिकट के रेट बढ़े हैं, उनमें अहमदाबाद, गांधीधाम, पालनपुर, भुज, महेसाणा, विरामगम, मणिनगर, समख्याली, पाटन, ऊंझा, सिद्धपुर, सामरमती शामिल हैं।

 

नोएडा में कोरोना वायरस के दो केस देखने को मिले हैं, नोएडा के सेक्टर-100 में एक महिला और एक पुरुष को कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिले है। दिल्ली में 31 मार्च तक सभी जिम, नाइट क्लब सीएम अरविंद केजरीवाल ने बंद करने के आदेश जारी किए हैं। केजरीवाल ने कहा है कि जब तक कोरोना का कहर कम नहीं हो जाता तब तक हो सके तो शादियां भी टाल दें।

रश्मि देसाई ने करवाया टेस्ट

इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रश्मि देसाई नागिन 4 के सेट पर एंट्री लेने से पहले रश्मि कोरोना वायरस का टेस्ट करवाती दिख रही हैं, इस टेस्ट को करवाने के दौरान रश्मि देसाई के चेहरे पर एक क्यूट सी स्माइल साफ देखने को मिल रही है।

 

कोरोना की वजह से कंगना रनौत पहुंची घर

कोरोना वायरस के खौफ के चलते सभी बॉलीवुड और टीवी स्टार्स घर पर ही हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने घर मनाली पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने कंगना और उनके भांजे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। वायरल हो रही फोटोज़ में कंगना अपने भांजे के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. वो उसे किस करती भी दिख रही हैं।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1239803878880600064?s=20

 

Translate »