Naagin 4 Upcoming Twist: बृंदा और देव को रोमांस करता देख रश्मि देसाई को हुई जलन, फिर किया कुछ ऐसा..

1 min read

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 की कंटेन्टेस्ट रश्मि देसाई ने Naagin 4 से अपना नया लुक शेयर किया है। नागिन 4 में रश्मि देसाई शलाका के रूप में नजर आ रही हैं। हाल ही के शो में दिखाया गया कि रश्मि देसाई यानि की शलाका ने देव से शादी की है। शलाका ने केवल अपनी मां का बदला लेने के लिए देव से शादी की हैं।

रश्मि देसाई ने शेयर की तस्वीरें

नागिन 4 में शनिवार के शो में शलाका की एंट्री होती है। उनकी देव संग शादी होती है, इस दौरान पूरा पारीक परिवार बहुत ज्यादा खुश नज़र आता है। वहीं रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में रश्मि देसाई दुल्हन के लिबास में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दें रही हैं। रश्मि ने तीन फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो शेयर कर रश्मि ने लिखा- मिसेस पारिख, तैयार हो चुकी हैं। नीचे कमेंट कर बताएं आपको ये मेरा नया लुक कैसा लगा। इसके बाद दूसरी फोटो शेयर कर रश्मि ने लिखा – Thank you so much for such a warm welcome and for all your lovey wishes. Grateful and how! 😇🤗💖

 

वहीं, तीसरी फोटो में रश्मि लिखती हैं कि Aa chuki hoon mein, Shalakha ban kar. 🐍 अब वहीं सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की इन तस्वीरों को देखने के यूज़र्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने देसाई की फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना श्रीदेवी से की है। वहीं, एक दूसरा यूजर लिखता है कि आप एकदम डॉल की तरह लग रही हैं।

वहीं नागिन 4 के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं,रश्मि देसाई की एंट्री होती है। रश्मि व्हाइट कलर की साड़ी पहने, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए होली फंक्शन में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो देव के साथ अपने रूम में फ़्लर्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। पहले तो शो में रश्मि देसाई काफी सीधी-साधी लड़की के अवतार में दिख रही हैं, मगर देसाई के मन में कुछ अलग ही प्लानिंग चल रही है। वो पारीक परिवार में केवल अपनी मां के मौत का बदला लेने के लिए आई हैं।

https://www.instagram.com/p/B9yTqTsBu1v/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

बृंदा और देव का वायरल हुआ रोमांस

Naagin 4 में रविवार के शो में होली का त्यौहार मनाते हुए दिखाया जाता हैं। इस दौरान पूरा पारीक परिवार काफी ज्यादा खुश नज़र आता हैं। सब के दूसरों को रंग लगाते हुए नज़र आते हैं। इसी बीच बृंदा की पारीक परिवार में एंट्री होती है,बृंदा को देख सब चौंक जाते हैं। इसके बाद बृंदा और देव एक दूसरे के साथ लड़ते-झगड़े और रोमांस करते हुए भी दिखाई देते हैं। बृंदा और देव को रोमांस करता देख शलाका यानि की देसाई को काफी ज्यादा जलन भी होती है। और शलाका देव के साथ जाकर डांस भी करने लगती हैं। Naagin 4 में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं।

https://www.instagram.com/p/B9yOqFyBELe/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

Translate »