ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने किया साथ रहने का फैसला!

बचपन की दोस्ती, फिर प्यार, शादी, तालाक और फिर प्यार, कुछ ऐसी रही है ऋतिक रोशन और सुजैन खान की ज़िंदगी। ऋतिक औ सुज़ैन भले ही आज एक साथ न हो लेकिन इन दोनों की दोस्ती आज भी बरकरार है। काफी सालों तक शादी में रहने के बाद, दोनों 2014 में अलग हो गए थे लेकिन दोनों ने हर परिस्थिति में एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा। सुज़ैन को कई बार ऋतिक और कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी में ऋतिक की साइड लेते हुए देखा गया है। वे तलाक के बाद भी ऋतिक को सपोर्ट करती नज़र आई हैं।

अगर बात करें इन दोनों के बच्चों की तो भले ही बच्चे ऋतिक के पास रहते हों लेकिन ये बच्चों की पैरेंटिंग साथ मिलकर करते हैं। दोनों को कई बार बच्चों के साथ हॉलीडे मनाते देखा गया है। अब खबर आ रही है कि सुज़ैन ने ऋतिक के साथ उनके घर में रहने का फैसला किया है।

ऋतिक रोशन और सुज़ैन ने ये फैसला कोरोना वायरस के चलते लिया

शॉक मत होइए, दरअसल सुज़ैन ने ये फैसला कोरोना वायरस के चलते लिया है। जी हां, जहां पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति चल रही है और तमाम सितारे अपने परिवार वालों के साथ क्वारंटाइन हो गए हैं। वहीं सुज़ैन ने भी अपने बच्चों की खातिर उनके साथ रहने का फैसला लिया है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान इस अनिश्चित काल में अपने बच्चों को मां-बाप दोनों का प्यार देना चाहते हैं। सुज़ैन, ऋतिक के जूहू वाले घर में लॉकडाउन हुई हैं। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर खुद ऋतिक ने दी है।

ऋतिक ने एक्स वाइफ का किया शुक्रिया

https://www.instagram.com/p/B-JlJZvH0bC/

जी हां, ऋतिक ने अपनी एक्स वाइफ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया है। ऋतिक ने लिखा कि ”हमारा देश जब कोरोना वायरस की मार से जूझ रहा है और पूरे देश में लॉकडाउन हो रहा है, तो ऐसे में पिता होने के नाते मैं अपने बच्चों से दूर रहने का सोच भी नहीं सकता। ये देखकर खुशी हो रही है कि इस मुश्किल घड़ी में सोशल डिस्टेसिंग पता नहीं कब तक चले, लेकिन पूरा देश एक साथ आ गया है।”

”ऐसे में मां-बाप की भी जिम्मेदारी एक साथ आने की है। हम अपने बच्चों की कस्टडी शेयर कर रहे हैं। क्योंकि ऐसे वक्त में बच्चों को किसी एक पास रखा जाए सही नहीं होगा, दोनों के पास रखा जाए, क्योंकि दूसरे का भी उतना ही हक है। ये मेरी प्रिय वाइफ (एक्स वाइफ सुज़ैन) की तस्वीर है, जो कुछ समय के लिए हमारे बच्चों की खातिर हमारे पास रहने आई हैं। मैं सुज़ैन के इस फैसले पर धन्यवाद करता हूं। थैंक्यू सुज़ैन, पैरेंटिंग के इस सफर में इतना सपोर्टिंव और समझदार बनने के लिए। मै हम सब की सेहत और सुरक्षा के लिए दुआं करता हूं।”

2014 में हुए थे अलग

बता दें कि दोनों का तलाक 2014 में हुआ था और इसके बाद दोनों अपने बच्चों की परवरिश के लिए समय-समय पर साथ आए हैं।

Translate »