समंदर में गिरे आईफोन को व्हेल ने किया वापस, ऋचा चड्डा ने शेयर किया वीडियो

बॉलावुड की ‘भोली पंजाबन’ और हॉट एक्ट्रैस ऋचा चड्डा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. वे अपने प्रोफेशनल वर्क के साथ ही सोशल मुद्दों पर भी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ऋचा द्वारा शेयर किया गया एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये पोस्ट ऋचा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस मज़ेदार वीडियो को हर कोई देखकर हैरान है.

यह भी पढ़ें- ‘कबीर सिंह’ को गुड़गांव पुलिस ने पहनाया हेलमेट, बोले- ‘कैसे बचाओगे प्रीती को….’

दरअसल, ऋचा ने में एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसमें एक व्हेल मछली हैरतअंगेज रूप से एक आईफोन को एक महिला को लौटाते हुए देखी जा सकती है. इस वीडियो को ट्विटर प्रोफाइल साइंस गर्ल ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘ये वो मोमेंट है जब एक बेलुगा व्हेल ने एक महिला का आईफोन समंदर के अंदर से लौटा दिया क्योंकि इस महिला ने गलती से अपने फोन को पानी में गिरा दिया था. देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें-इन चीज़ों को करेंगे अपनी डाइट में शामिल तो छू मंतर हो जाएगी हाई ब्लड प्रेशर की बीमारी

बताया जा रहा है कि ये घटना नॉर्वे के हैमरफेस्ट हार्बर की है. दरअसल, दो दोस्त इस बेलुगा व्हेल को देखने गये थे और इस दौरान एक दोस्त के हाथ से फोन समंदर में गिर गाया. तभी बिना देरी किए बेलुगा व्हेल मछली ने महिला का गिरा फोन अपने मुंह में दबाकर, महिला को लौटा दिया. इसके बाद हर कोई हैरान रह गया कि कैसे कोई मछली ऐसा कर सकती है. बता दें कि इस बेलुगा व्हेल के बारे में अफवाह है कि ये रुस के नेवल ट्रेनिंग से छूट कर आई है.

ऋचा चड्डा जल्द आएंगी इस सीरीज़ में नज़र

वहीं अगर ऋचा चड्डा के वर्क फ्रेंट की बात करें तो ऋचा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पंगा’ में नज़र आईं थी.इस फिल्म में कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का निर्देशन अश्निवी अय्यर तिवारी ने किया है. इस फिल्म के अलावा ऋचा एमेजॉन प्राइम के शो इनसाइड एज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

वार्तालाप के फेसबुक पेजट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

"शब्दों और हक़ीकत को बयां करती है कलम"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here