Pulwama Attack Anniversary: टिकटॉक पर वायरल हुआ पुलवामा अटैक की दास्तान, शहीदों को CRPF ने किया सलाम

1 min read
pulwama-attack

नई दिल्ली : pulwama attack anniversary जम्मू-कश्मीर के पुलवामा अटैक में 14 फरवरी 2019 यानी आज ही के दिन हमने पिछले साल अपने 40 जवानों को खो दिया था। पुलवामा अटैक (Pulwama attack) एक ऐसी घटना थी जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। #blackday इतना ही नहीं पुलवामा हमला (pulwama hamla 2019) के बाद देश में एक बड़ा बदलाव भी देखने को मिला।

वहीं पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट (Balakot) में आतंकियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नज़र आए। अलगाववाद पर काबू पाने के लिए केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के आर्टिकल 370 (Article 370) को पूरी तरह से खत्म कर दिया। वहीं दूसरी तरफ आज पूरा देश पुलवामा हमले की पहली बरसी मना रहा हैं और शहीद हुए जवानों को सलामी भी दें रहा हैं।

इस दौरान सीआरपीएफ CRPF jawan ने अपने शहीद हुए जवानों को याद करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा- “तुम्हारे शौर्य के गीत, कर्कश शोर में खोये नहीं। गर्व इतना था कि हम देर तक रोये नहीं।”

वहीं टिकटॉक पर पुलवामा हमले 14 feb pulwama attack का एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है, यह एक कार्टून वीडियो है जो 16 से 30 सेकेंड की है, जिसमें दिखाया जाता हैं कि 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के कई जवान बस में बैठते हुए दिखाई दें रहे हैं। इस दौरान बस में बैठे सभी जवान काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं इतना ही नहीं सभी जवान आपस में झूमते हुए गाना भी गा रहे हैं।

वहीं टिकटॉक पर वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचनाक एक दूसरी गाड़ी सीआरपीएफ CRPF बसों के शामिल हो जाती हैं और फिर कुछ ही देर बाद बस से टकराकर धमाका हो जाता है। जिसके बाद बस में बैठे हुए जवान शहीद हो जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »