बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि यहां आए दिन कोई न कोई चर्चा होती ही रहती है। कोई ना कोई अफवाह उड़ती रहती है। इन सबके बीच में बॉलीवुड के सितारों के बीच में (biggest enemies in bollywood) आपस में बहस ना हो। यह हो नहीं सकता है। किसी ना किसी बात को लेकर छोटी-छोटी बहस बहुत बड़ा रूप ले लेती है। इनके बीच दुश्मनी इस तरह से पनप जाती है कि कुछ सितारे तो ऐसे हैं कि 30 साल तक उन्होंने आपस में बात नहीं किया, आज हम उन्ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

wartalaap.com

1:- सलमान खान और सुभाष घई
सलमान खान जो की बहुत ही बड़े सुपरस्टार है। उनकी दुश्मनी सुभाष घई से है और यह दुश्मनी आज से नहीं है बल्कि 30 साल से चली आ रही है। जी हां सलमान खान ने अपनी डेब्यू फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस समय सुभाष घई ने उन्हें देख कर ऐसा कहा कि यह दुबला पतला लड़का कभी हीरो नहीं बन सकता है। इस बात से सलमान खान बहुत नाराज हुए थे और जो यह फिल्म हिट हुई तो उन्होंने सुभाष घई को खरी खोटी सुनाई तब से यह दुश्मनी चली आ रही है।

wartalaap.com

2:- आमिर खान और सनी देओल

आमिर खान और सनी देओल के बीच में दुश्मनी किसी लड़ाई की वजह से नहीं बल्कि फिल्मों को लेकर है। 2001 में बहुत ही सुपरहिट दो फिल्में आई थी। जिसमें एक फिल्म में सनी देओल और एक फिल्म में आमिर खान ने काम किया था और उन फिल्मों का नाम है लगान और गदर। यह दोनों फिल्में एक ही दिन पर एक साथ रिलीज हुई थी। और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। परंतु लगान फिल्म को लोगों ने ज्यादा प्यार दिया था। जिस वजह से सनी देओल आमिर खान से नाराज थे, कि उनकी उसी दिन फिल्म रिलीज होने की वजह से ग़दर फिल्म को लोगों ने कम पसंद किया है तब से यह दोनों एक दूसरे से नाराज हैं।

wartalaap.com

3:- करीना कपूर और बॉबी देओल

आप लोगों ने बॉबी देओल और करीना कपूर को एक साथ फिल्म अजनबी में देखा ही होगा और बॉबी देओल तो यह सोचते हैं कि करीना कपूर की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। असल में 2007 में एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें करीना कपूर बतौर हीरोइन थी और शाहिद कपूर भी इस फिल्म में बतौर हीरो काम कर रहे थे। इस फ़िल्म का नाम था जब भी मेट। सबसे पहले इस फिल्म में बॉबी देओल को कास्ट किया जा रहा था। परंतु करीना कपूर के बहुत ज्यादा जोर देने पर शाहिद कपूर को इस फिल्म में हीरो के रूप में लिया गया। इसलिए बॉबी देओल इस बात से करीना कपूर से नाराज है।

 

www.wartalaap.cpm

4:- बिपाशा बासु और करीना कपूर

बिपाशा बसु और करीना कपूर ने एक साथ अजनबी फिल्म में काम किया था। जो कि 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहुत ज्यादा झगड़ा हो गया था और गुस्से में आकर करीना ने बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था। जिस वजह से आज तक इन दोनों में दुश्मनी (biggest enemies in bollywood) पनप रही है।