शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी मां,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड सितारों में हर बार की तरह इस बार भी होली के त्यौहार का क्रेज़ देखने को मिला। होली से पहले ही बॉलीवुड सेलेब्स होली के रंगों में डूबे हुए नज़र आए। वहीं सोशल मीडिया पर होली के रंगों में रंगी बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें भी देखने को मिली। वहीं दूसरी तरफ इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स पर भी टिकटॉक का बुखार छाया हुआ है।

 

शिल्पा का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल

होली के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शिल्पा पूरी तरीके से रंगों में डूबी हुई दिखाई दें रही है, वीडियो में शिल्पा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। अपने टिकटॉक वीडियो में शिल्पा, अमिताभ बच्चन के गाने ‘रंग बरसे’ पर ठुमके लगाती हुई दिखाई दें रही है। शिल्पा ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को होली की बधाई दी है।

https://www.instagram.com/p/B9ijfu5BsWB/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

शिल्पा शेट्टी की बेटी की पहली तस्वीर

इस वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, साल के हर दिन आपकी जिंदगी रंगों से भरी रहे, आप सभी को हैप्पी होली। इसके अलावा शिल्पा एक और वजह से भी खबरों में है, शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। शिल्पा की सोशल मीडिया पर मां बनने के बाद तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में उनकी बेटी और उनके पति राज कुंद्रा और बेटा वियान भी साथ नज़र आए।

https://www.instagram.com/p/B9lmO38gdK0/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

वायरल हो रही फोटो में शिल्पा शेट्टी ने बेटी को गोद में ले रखा था। बेटी को गोद में लिए शिल्पा बेहद खुश नजर आईं। शिल्पा ने इस दौरान पिंक-व्हाइट कलर की ड्रेस और पिंक कलर के ओवर साइज्ड सनग्लासेस लगा रखे थे।

https://www.instagram.com/p/B80Uq2RB3yj/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

 

जो उन पर खूब जच रहे थे। वहीं राज कुंद्रा और वियान ने मैचिंग ड्रेस पहनी। दोनों ने सफेद टीशर्ट के साथ ब्लू जींस कैरी की। हाल ही में शिल्पा ने अपनी बेटी का हाथ थामे हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था कि – ‘ओम गणेशाय नम:, ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। 15 फरवरी, 2020 को उनकी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ है। और वह सरोगेसी से एक बेटी की मां बनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »