इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं आसिम रियाज़?

1 min read

आसिम रियाज़ भले ही बिग बॉस 13 का खिताब जीतने में नाकाम रहे हों लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में जगह जरूर बना ली है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर लोगों ने बिग बॉस 13 को बायस्ड बताया है. बिग बॉस 13 में आने से पहले जिस आसिम को कोई जानता नहीं था आज उन्हें पूरा हिंदुस्तान जानता है. इतना ही नहीं आसिम की दिवांगी तो विदेशों तक देखने को मिली है.

कुछ समय पहले WWE के मशहूर रेसलर जॉन सीना ने आसिम की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट किया था. वहीं ट्विटर पर अमेरिका की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी ‘फास्ट एंड उयूरिय 9’ ने भी आसिम को सपोर्ट करते हुए एक ट्विट किया था. ऐसे में यह तो साफ है कि खिताब से भी बढ़कर आसिम लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट्स तलाश रहे हैं.

खबरें आ रही हैं कि आसिम जल्द ही एक बड़े बैनर की फिल्म में काम कर सकते हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट मिस्टर खबरी की मानें तो आसिम जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में नज़र आ सकते हैं. साथ ही ये भी खबरे हैं कि इस फिल्म से करण जौहर की चहेती और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं. ये आसिम और सुहाना दोनों की डेब्यू फिल्म होगी.

बिग बॉस में ऐसा रहा आसिम का सफर

आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की शुरू से ही खूब चर्चा हो रही थी. गेम की शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त थे. हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती काफी खराब हो गई थी और वह एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए. दोनों की लड़ाई फिर इतनी ज्यादा हो गई कि शो के मेकर्स को भी उन्हें समझाना काफी मुश्किल हो गया. लेकिन इन सभी से निकल कर आसिम फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे.

क्यों बताया जा रहा है बिग बॉस को बायस्ड शो

बिग बॉस 13 के इस सीज़न को शुरू से ही बायस्ड बताया जा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला इसके पीछे का कारण हैं. सलमान खान द्वारा सिद्धार्थ को हमेशा सपोर्ट करते हुए दिखाया गया है. सिद्धार्थ की गाली-गलौज, धमकियां और महिलाओं को डिसरिस्पेक्ट करने के बाद भी सिद्धार्थ को कहीं न कहीं सपोर्ट किए जाने से जनता को यह शो फिक्सड लगा है. वहीं कलर्स टीवी की क्रिएटिव टीम की एक एक्स वर्कर फेरिहा ने ट्विट करके बताया है कि यह सब पहले से ही फिक्सड था.

क्रिएटिव टीम की हेड थीं सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड

फेरिहा ने कुल 12 ट्विट किए जिसमें उन्होंने बताया कि आसिम को सबसे ज्यादा वोट्स मिले थे लेकिन सिद्धार्थ को जिताया गया. फेरिहा ने ये भी कहा कि क्रिएटिव टीम की हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और वह सिद्धार्थ को किसी भी कीमत पर जिताना चाहती थी. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता लेकिन यह बात साफ है कि आसिम की फैन फॉलोइंग देखकर लगता है कि विजेता उन्हें ही होना चाहिए था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »