Himanshi Khurana संग Asim Riaz ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, कहा ‘ये मेरी रानी…’

1 min read
asim riyaz

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना अपने लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहे। दोनो की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इतना ही नहीं आसिम रियाज़ ने तो हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में सबके सामने अपने प्यार का इज़हार कर दिया था। वहीं असीम और हिमांशी खुराना का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने काफी ज्यादा कमेंट के जरिए तारीफ भी की थी। वहीं कुछ लोगों को कहना हैं कि आसिम रियाज़ लाइमलाइट में रहने के लिए ही हिमांशी खुराना से प्यार का नाटक कर रहे थे। वहीं अब आसिम रियाज़ asim riaz और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं।

View this post on Instagram

Meri Rani❤️ @iamhimanshikhurana

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official) on

View this post on Instagram

🙂

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official) on

 

हिमांशी के प्यार में डूबे असीम रियाज

बिग बॉस के कंटेन्टेस्ट आसिम रियाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया हैं। इन तस्वीरों में आसिम हिमांशी खुराना के साथ रोमांटिक पोज़ देते हुए दिखाई दें रहे हैं। इन रोमांटिक तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा सकता हैं कि असीम रियाज़ वाकई में हिमांशी खुराना के प्यार में पागल हो चुके है। अब आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं।

आसिम रियाज़ ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- Meri Rani❤️ @iamhimanshikhurana इन तस्वीरों में आसिम और हिमांशी खुराना एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही हैं। वहीं वायरल हो रही दूसरी फोटो में आसिम और हिमांशी के साथ रश्मि देसाई भी पार्टी करते हुए नज़र आ रहे हैं।

हिमांशी खुराना काफी खुश आई नज़र

बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे और आसिम के भाई ने एक साथ मिलकर सब जमकर पार्टी करते हुए नज़र आए। वहीं इस फोटो को देखकर कहा जा सकता हैं कि हिमांशी खुराना आसिम रियाज़ की कंपनी को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस के घर में आसिम रियाज़ के गेम को काफी ज्यादा पसंद किया गया, इतना ही नहीं आसिम और रश्मि देसाई की दोस्ती भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रही थी। हालांकि बिग बॉस के शुरुआत में आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे, मगर बाद में दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़े देखने को मिलने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »