Breaking News: BollyWood Actor Shushant Singh Rajput ने की आत्महत्या

1 min read
shushant sing rajput is commided sucide

shushant sing rajput is commided sucide

यह साल बॉलीवुड के लिए कुछ अच्छा साबित होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। पिछले महीने बॉलीवुड ने अपने दो दिग्गज कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर को खो दिया था। और आज बॉलीवुड से एक बेहद चौंका देने वाली खाबर समने आई है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में स्थित अपने बांड्रा के घर में फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

34 साल की उम्र में एक्टर द्वारा उठाए गए इस कदम के बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं
मिली है। रिपोर्टेस की मानें तो सुशांत के घर पर उनके कुछ दोस्त भी थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके मिले। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रशन में थे। कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर ने भी सुसाइड कर ली थी। उनके इस कदम से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी सदमें में है। हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है।

टीवी से की थी करियर की शुरूआत

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत एक टीवी एक्टर के रूप में की थी। उन्होंने ‘किस देश में है मेरी दिल’ धारावाहिक में काम किया और लेकिन उन्हें प्रसिद्धी एक्ता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से की। इसके बाद सुशांत का फिल्मी करियर शुरू हो गया। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो छे’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत की जबरदस्त एक्टिंग की हर किसी ने प्रशंसा की थी। इसके बाद वे फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में दिखे थे।

shushant sing rajput is commided sucide
shushant sing rajput is commided sucide

धोनी की फिल्म ने बदल दी ज़िंदगी

सुशांत के लिए धोनी की बायोपिक फिल्म उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने 100 करोड़ रुपए के क्लब में अपनी जगह बनाई थी। उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी। उनकी आगामी फिल्म किजी आर मैन थी जिसका पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुई था।

shushant sing rajput is commided sucide
shushant sing rajput is commided sucide
Translate »